Translate

May 29, 2017

Honda cb shine : the popular bike


Cb shine


Honda की बाइक बाजार में धूम है । two Wheeler  में बिक्री के मामले में honda ने कई कंपनी के रिकॉर्ड तोड़ दिए। अप्रैल 2017 के अंत तक honda ने cb shine के 100824 बाइक बेचीं । आपको बतादें कि cb shine इंडिया में पॉपुलर बाइक में सम्मलित है।

Honda cb shine


इंजन
Honda ने cb shine को bs4 मानक के अनुशार बदलाब के साथ भारतीय बाजार में उतरा है। भारत में बीएस3 के वाहनों पर रोक के बाद कंपनी ने बाइक में काफी बदलाब किये हैं ।  कंपनी ने cb shine में 125cc का air coolde इंजन दिया है। जो 10.12bhp की पॉवर और 10.54nm का टॉर्क जनरेट करता है। कअपनी ने honda cb shine में  4speed का मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया है।


माइलेज
Honda cb shine के अगर माइलेज के बात करें तो हाइवे पर बाइक का माइलेज 65kmplहै और ट्रैफिक एंड अन्य में cb shine के माइलेज की बात करे तो यह 60kmpl का मायलेज देगी।

प्रिय पाठक आपको हमारी पोस्ट कैसी लगी प्लीज कमेंट बॉक्स में लिखें

1 comment:

  1. Great Post, Honda CB Shine is honda's best selling Bike in India, because it gives high power than Hero Splendor, and it is not much costly for middle class as compared to splendor.

    ReplyDelete

आप हमें आपके विचार लिख सकते हैं | आपके दिए गए सुझाव हमारे लिए आवश्यक हैं | Google news पर Update पाने के लिए हमें follow करें - Our Nation

Recently upload

Bhimashankar Jyotirlinga : भीमाशंकर क्यों प्रसिद्ध है ? भीमाशंकर मंदिर का निर्माण किसने करवाया ?

अनन्त कोटि के स्वामी भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में ( 12 Jyotirlinga ) , पूरे ब्रह्मांड की शक्ति का वास माना जाता है। पुराणों में शिव की...