Translate

Jan 25, 2019

नया फोन न चार्जिंग पॉइंट, न स्पीकर Meizu Zero

हाल में चीन कंपनी Meizu ने नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। फोन में न तो चार्जिंग के लिए पॉइंट है और न ही कोई बटन इसके अलाबा स्पीकर भी नही है। meizu ने दावा किया है की यह स्मार्टफोन दुनिया का का एक मात्र ऐसा फोन है जिसमे किसी भी तरह का कोई होल नहीं है। कंपनी ने दावा किया है कि की इस तरह का फोन लॉन्च करने वाली पहली कंपनी है।
Meizu zero

क्या हैं फीचर ?

चीन की कंपनी Meizu ने Meizu Zero Smartphone Lunch किया है । यह दिखने में दूसरे फ़ोन से भिन्न है। फोन में किसी भी तरह का कोई बटन नहीं है। Phone के पावर बटन और वाल्यूम बटन को खास टच पैनल में रिप्लेस किया गया है। Meizu Zero में  स्पीकर की जगह एक खास ऑप्शन दिया गया है। मोबाइल चार्जिंग के लिए वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।
    Meizu Zero Android 7फ्लाइम  5.99 इंच Full HD  Display 1080×2160 resolution के साथ Snapdragon 845 Processor , back Camera 12MP और 20MP Front Camera दिया हुआ है।

No comments:

Post a Comment

आप हमें आपके विचार लिख सकते हैं | आपके दिए गए सुझाव हमारे लिए आवश्यक हैं | Google news पर Update पाने के लिए हमें follow करें - Our Nation

Recently upload

Bhimashankar Jyotirlinga : भीमाशंकर क्यों प्रसिद्ध है ? भीमाशंकर मंदिर का निर्माण किसने करवाया ?

अनन्त कोटि के स्वामी भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में ( 12 Jyotirlinga ) , पूरे ब्रह्मांड की शक्ति का वास माना जाता है। पुराणों में शिव की...