Jan 8, 2019

Narendra Modi बॉयोपिक का पहला पोस्टर जारी , क्या इतिहास रचेगी PM MODI BIOPIC

Primeminister Shree Narendra Modi पर बनी Biopic पोस्टर जारी कर दिया है। इससे कुछ समय पूर्व यह घोषणाकी की गई कि विवेक ओबेरॉय फिल्म में पीएम मोदी का अभिनय करेंगे।

Narendra Modi Biopic


PM Narendra Modi पोस्टर में विवेक ओबेरॉय मेकअप कर मोदी जैसे अट्रैक्टिव लुक में दिख रहे हैं। विवेक ओबेरॉय को प्रोस्थेटिक्स, मेकअप और ग्रे बाल और दाढ़ी के साथ कुर्ता पहने हुए दिखाया गया है।
"PM NARENDRA MODI" MOVIE के पोस्टर का अनावरण मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने Mumbai में किया। मान्य.मुख्यमंत्री ने पोस्टर की तस्वीरें ट्विटर पर साझा। कर लिखा है कि PM NARENDRA MODI इतिहास रचने के लिए तैयार है।
      Vivek Oberio ने ट्वीट कर बताया है कि PM NARENDRA MODI 23 भाषाओं में रिलीज होगी । Vivek Oberio ने फ़िल्म पोस्टर लॉन्च पर कहा है की वह फ़िल्म के शूटिंगके अंत तक एक अच्छे व्यक्तित्व की कोशिश करेंगे।
     फ़िल्म का निर्देशन Omang Kumar कर रहे।  इससे पहले वह सर्वजीत , मैरी कॉम जैसी अन्य बायोपिक जैसी अन्य रीयल बॉलीवुड मूवी कर चुके है।

   अगर आपको हमारी स्टोरी अच्छी लगे तो Share जरूर करें।

No comments:

Post a Comment

आप हमें आपके विचार लिख सकते हैं | आपके दिए गए सुझाव हमारे लिए आवश्यक हैं | Google news पर Update पाने के लिए हमें follow करें - Our Nation