Jul 3, 2019

New Launching : सस्ता iPhone, चीनी मोबाइल को मात देने के लिए

अमेरिका और चीन के बीच छिड़े ट्रेडबार में , अमेरिकी कंपनी Apple एक नया फ़ोन बनाने जा रही है। इस Iphone को कंपनी सस्ते दामों में बाजार में बेच सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक सस्ते Iphone से अमेरिका World में फैले चीनी मार्केट को मात दे पाएगी। अभी तक Iphone की कीमत महंगी होने की बजह से हरकोई व्यक्ति इसे खरीदने से बचता था।
Sasta iPhone Android

What is features of New Iphone

Apple द्वारा सस्ते Iphone बेचने की कवायद के अंतर्गत कंपनी महंगे Iphone के कुछ फ़ीचर कम कर सकती है। एक मीडिया खबर के अनुसार Apple  ने 2018 में iPhone XS को बड़े डिस्प्ले के बाजार में लॉन्च किया था। जिसमें ड्यूल सिम कार्ड, अच्छा कैमरा रिजल्ट दिया हुआ है। iPhone XS की कीमत ज्यादा होने की बजह से ज्यादातर यूजर, इसे  खरीदने से बाहर रहे। सस्ते iPhone में कंपनी facelock/unlock जैसे फ़ीचर निकल सकती है।

सस्ता iPhone चाइना मार्केट को करेगा टारगेट

एक हिंदी न्यूज़ पोर्टल की खबर के अनुसार अमेरिकी कंपनी Apple चीनी मार्केट में मिल सस्ते मोबाइल को मात देने के लिए यह कदम उठा रही है। कंपनी ने यह कदम ग्राहक दूसरे ब्रांड की तरफ आकर्षित होने के चलते उठाया है।
    खबर के मुताबिक iPhone पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी है। सस्ता iPhone ग्राहक Amazon से भी खरीद सकेंगे।

No comments:

Post a Comment

आप हमें आपके विचार लिख सकते हैं | आपके दिए गए सुझाव हमारे लिए आवश्यक हैं | Google news पर Update पाने के लिए हमें follow करें - Our Nation