Apr 26, 2017

New : Hyundai Xcent 2017



Hyundai की xcent car को पसन्द करने वाले hyundai के दीवानों को hyundai ने अच्छा तोहफा दिया है। हुंडई ने grand i10 के बाद अपनी xcent में बदलाब किये हैं। बताया जा रहा है की xcent का मुकाबला maruti suzuki की dzire , honda की amaze , tata की tigore , आदि segment की दूसरी कारों से होगा।

Flaying car : जो आसमान में सफर कराये


New :  दमदार  Creta



इंजन में बदलाव

Old xcent में 72PS का पॉवर और 180 का टॉर्क जनरेट करता था जबकि न्यू Xcent में 1.2 लीटर का 3cylender डीजल इंजन जो 75 पीएस की पॉवर के साथ 190NM का टॉर्क जनरेट करता है।

अन्य फीचर
New xcent में  एप्पल कारप्ले, एंड्रॉयड ऑटो और मिररलिंक कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाला 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है साथ ही स्मार्टफोन आधारित नेवीगेशन सिस्टम को शामिल किया गया है। ड्यूल एयरबैग स्टैंडर्ड दिया गया है। ने इसकी फीचर लिस्ट में कई पुराने फीचर अभी भी बरकरार रखे हैं, इन में push start up button , कूल्ड ग्लोव बॉक्स, रियर एसी वेंट्स, रियर पार्किंग कैमरा और डायमंड कट अलॉय व्हील समेत कई फीचर शामिल हैं।
        New Xcent  को hyundai ने कई कलर star dust , sleek silver , wine red , marine blue , polar white  में उपलब्ध होगी।

No comments:

Post a Comment

आप हमें आपके विचार लिख सकते हैं | आपके दिए गए सुझाव हमारे लिए आवश्यक हैं | Google news पर Update पाने के लिए हमें follow करें - Our Nation