Translate

Apr 28, 2017

NEW VERNA FACELIFT

Best Hundai verna 2017,
New verna 2017

कार निर्माता कम्पनी hyundai ने अपनी बहुचर्चित कार verna को नए अंदाज में लॉन्च करने जा रही है। hyundai ने इस साल भारत में premium sedan verna का facelift अवतार में लॉन्च करने की तैयारी में है। मीडिया की खबरों के मुताबिक verna के इस modul को testing के दौरान देखा गया । आपको बता दें की hyundai ने अपनी पुरानी xcent और creta में भी बदलाब किये हैं। ऐसा माना जा रहा है की new verna का मुकाबला maruti suzuki की सियाज़ और honda की amaze से होगा।

New verna, Hyundai verna, facelift verna,
New Hyundai verna

New verna engine
माना जा रहा है की new verna petrol engine और diesel engine दोनों ही वेरियंट में लॉन्च होगी। मीडिया से मिली खबरों के अनुशार hyundai ने facelift verna के engine में किसी भी तरह के बदलाब नहीं किये गए हैं। आपको बतादें की old verna में  पेट्रोल वर्जन में 1.4 लीटर और 1.6 लीटर का इंजन दिया गया है जबकि  डीजल वेरिएंट में 1.4 लीटर और 1.6 लीटर का इंजन का है इसका petrol engine 106bhp की पॉवर और 136nm का टॉर्क जनरेट करता है जबकि डीजल इंजन 89bhp की पॉवर और 220nm का टॉर्क देता है। new verna में 6speed ऑटो ट्रांसमीटर गियर बॉक्स होगा।  new verna price 8.50lakh to 13lakh तक होगी।
अन्य फीचर 
NEw verna में  कासकैडिंग ग्रिल, स्वेप्ट ब्लैक हैडलाइट और एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स अलॉय व्हील्स, नया फ्रंट लिप स्पॉयलर,  स्पोर्टीयर बंपर डिजाइन, र और माउल्डेड रियर स्पॉयलर लगाया जाएगा।   एक्सटीरियर के साथ वर्ना के इंटीरियर में कुछ चेंज किए गए है। कहा जा रहा है नई वर्ना का इंटीरियर टूसों और एलैंट्रा की तरह ही दिया जाएगा। इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 8 इंच टचस्क्रीन AVN सिस्टम और स्टार्ट/स्टॉप बटन दिया सकता है।

No comments:

Post a Comment

आप हमें आपके विचार लिख सकते हैं | आपके दिए गए सुझाव हमारे लिए आवश्यक हैं | Google news पर Update पाने के लिए हमें follow करें - Our Nation

Recently upload

Bhimashankar Jyotirlinga : भीमाशंकर क्यों प्रसिद्ध है ? भीमाशंकर मंदिर का निर्माण किसने करवाया ?

अनन्त कोटि के स्वामी भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में ( 12 Jyotirlinga ) , पूरे ब्रह्मांड की शक्ति का वास माना जाता है। पुराणों में शिव की...