Translate

Jan 29, 2019

खुशखबरी: No Petrol No Tenson, I-praise Scooter एक बार चार्जिंग करो 180km दौड़ो।

Petrol के पेट्रोलियमपर लगातार बढतेदाम से आजकल हर कोई परेशान है। पेट्रोलियममें लगातार हो रही कमी के चलते petrol और डीजल की कीमतें हर चढ़ती ओर उतरती है।
         ये खबर उन लोगों के लिए है जो प्रतिदिन ऑफिस जाते समय हर दिन पेट्रोल पम्प पर खड़े होकर ईधन भरते है। ईधन के दाम बढ़ते देख सोचते हैं कि काश ऐसा होता है कि पेट्रोल के झंझट से छुटकारा मिलता।
Scooter I-Praise

Okinawa ने बनाया चार्जिंग scooter 
हाल ही में Scooter बनाने वाली कंपनी Okinawa ने इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया। आपको बतादें की Okinawa Scooter बनाने बाली बड़ी कंपनियों में गिनी जाती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Okinawa ने scooter लांच करने से पहले बुकिंग भी शुरू कर दी है।

Scooter I-Praise फीचर 
Electric scooter I-praise को कंपनी ग्लॉसी रेड ब्लैक, ग्लॉसी सिल्वर ब्लैक और ग्लॉसी गोल्डन ब्लैक में लांच करने
i-praise
वाली है। जिसकी online booking भी कर चुकी है। i-praise Scooter में डिटैचेबल लीथियम बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है बैटरी के 100प्रतिशत चार्ज होने के बाद आप 180km का सफर तय कर सकते हैं। आपको बतादें की I-praise की बैटरी को फुल चार्ज करने में 2 से 3 घंटे का समय लग सकता है।

Scooter I-praise होगा स्मार्ट टेक्नोलॉजी से लैस

Okinawa ने स्कूटर के लांच होने से पहले बताया है कि scooter I-praise smart technology से लैस होगा। scooter में SOS नोटिफिकेशन जैसे सेफ्टी featur के साथ इमरजेंसी जैसे हालातो में आपके संबंधियों को मैसेज भेजने का फ़ीचर होगा। अगर आपके   स्कूटर की बैटरी लौ होती जा रही उसका मैसेज भी आपके मोबाइल पर स्कूटर के द्वारा भेजा जाएगा। 

No comments:

Post a Comment

आप हमें आपके विचार लिख सकते हैं | आपके दिए गए सुझाव हमारे लिए आवश्यक हैं | Google news पर Update पाने के लिए हमें follow करें - Our Nation

Recently upload

Bhimashankar Jyotirlinga : भीमाशंकर क्यों प्रसिद्ध है ? भीमाशंकर मंदिर का निर्माण किसने करवाया ?

अनन्त कोटि के स्वामी भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में ( 12 Jyotirlinga ) , पूरे ब्रह्मांड की शक्ति का वास माना जाता है। पुराणों में शिव की...