Translate

Jul 1, 2019

whatsapp और facebook User के लिये नया features जानने के लिए पढ़ें

करोड़ों यूजर के साथ, वर्ल्ड का No.1 Messenger बनने वाला व्हाट्सएप्प अपने यूज़र को लुभाने के लिए नये नये अपडेट ला रहा है। हॉल में whatsapp के द्वारा whatsapp dark mode की testing सफलता पूर्वक की गई थी।आपको बतादें की इसी अपडेट के साथ Whatsapp स्वामित्व वाली कंपनी, facebook और Whatsapp दोनों के साथ होने से, whatsapp अब अपने यूजर के Status को facebook story पर share करने के लिए नया अपडेट देने जा रहा है। बतादें facebook और Whatsapp दोनों use करने वाले यूजर के लिए यह बड़ी खुशखबरी है।
How to share Whatsapp status on Facebook story


Whatsapp Bita वर्ज़न 2.19.151 पर testing 

Status share features को whatsapp ने इनेबल कर  दिया है। फिलहाल इस featurs को व्हाट्सएप्प ने अपने Bita Version 2.19.151 पर टेस्टिंग के लिए रखा है। bita version का use कर रहे यूजर अभी इसका आनंद ले सकते हैं। 


How to share Whatsapp status on Facebook Story-

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक whatsapp अपने facebook को एक साथ लिंक नहीं करेगा। इस इसलिए कि अभी ऐसा करने से Customer privacy और सेफ्टी को खतरा हो सकता है। जानकारी के मुताबिक जिस तरह अभी share के लिए APi का इस्तेमाल किया जाता है, उसी तरह से whatsapp status को facebook Story पर shere किया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment

आप हमें आपके विचार लिख सकते हैं | आपके दिए गए सुझाव हमारे लिए आवश्यक हैं | Google news पर Update पाने के लिए हमें follow करें - Our Nation

Recently upload

Bhimashankar Jyotirlinga : भीमाशंकर क्यों प्रसिद्ध है ? भीमाशंकर मंदिर का निर्माण किसने करवाया ?

अनन्त कोटि के स्वामी भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में ( 12 Jyotirlinga ) , पूरे ब्रह्मांड की शक्ति का वास माना जाता है। पुराणों में शिव की...