Translate

May 8, 2017

एक ऐसी साइकिल जिसकी कीमत जानकर हैरान रह जायंगे आप



One cycle price 26lakh



दोस्तो आज हम आपको एक ऐसी साइकिल के बारे में बताना चाहते हैं जिसकी कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे। आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी कि दो पहिया साइकिल की भी कीमत लाखों रूपये में हो सकती है। cycle की कीमत जानने के बाद आप सोच में पड़ सकते हैं। की क्या यह cycle पेट्रोल से या electric से चलती होगी।यह यह साइकिल हवा में से बातें करती होगी। 

Ek cycle ki kimat 26 lakh


Cycle price

इस cycle को बनाने वाली कंपनी बुगाती ने इस cycle का नाम super bike रखा है जो एक cycle है । कंपनी इस super cycle को कई रंगो में लॉन्च करने की घोषणा की है । दोस्तो इस cycle की कीमत के बात करें तो इसकी कीमत 25.95 lakh रूपये है।


Super cycle में क्या खास है 

लगभग 26 lakh की इस super cycle में मात्र 11 पाउण्ड ही वजन है जो इसकी खाशियत है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक super cycle 95% रेन्फोर्स कार्बन से तैयार किया गया है यह एक इस कार्बन है जिसका उपयोग वायुयान के पार्ट्स बनाने में किया जाता है।

1 comment:

आप हमें आपके विचार लिख सकते हैं | आपके दिए गए सुझाव हमारे लिए आवश्यक हैं | Google news पर Update पाने के लिए हमें follow करें - Our Nation

Recently upload

Bhimashankar Jyotirlinga : भीमाशंकर क्यों प्रसिद्ध है ? भीमाशंकर मंदिर का निर्माण किसने करवाया ?

अनन्त कोटि के स्वामी भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में ( 12 Jyotirlinga ) , पूरे ब्रह्मांड की शक्ति का वास माना जाता है। पुराणों में शिव की...