Translate

May 20, 2017

Car : Tata Tigor नया अंदाज





देश की जानीमानी कार निर्माता कंपनी Tata Motors  अपनी नई काॅम्पैक्ट  Tata Tigor को भारतीय बाजार में लाॅन्च कर दिया है। Tata motor  ने अपनी इस कार को स्टाइलबैक का नाम भी दिया है। कंपनी ने अपनी Tata tigor को भारतीय बाजार में एक नए अंदाज में पेश किया है । 







Engine power
Tata motors ने अपनी इस नई tata tigor compact car में टियागो वाला 1.2 पेट्रोल और 1.5 डीजल इंजन सेट किया हुआ है। इंजन  कैपेसिटी की बात करें तो कंपनी ने 1047 cc का three cylinder engineदिया हुआ है । डीजल इंजन 70bhp की पॉवर के साथ140nm का टॉर्क जनरेट करता है तो वहीं पेट्रोल इंजन 85bhp की पॉवर और 114nm का टॉर्क जनरेट करता है। अगर tata tigor के माइलेज की बात करें तो इस कार का माइलेज 24.7 kmpl बताया जा रहा है।




अन्य फीचर
Tata tigor में कपंनी ने कई अच्छे फीचर दिया है कंपनी ने tata tigor में 5.0इंच टचस्क्रीन इंफोटेन्मेंट सिस्टम , 4स्पीकर के 4 tweeters, rear parking camera, GPS maps ,15 inches alloy wheelदिए हुए हैं।

Tata tigor price
मिडिया से मिल रही खबरों के मुताबिक Tata motors  ने इस कार की कीमत 4.7lakh से 7.09लाख रखी है। 


No comments:

Post a Comment

आप हमें आपके विचार लिख सकते हैं | आपके दिए गए सुझाव हमारे लिए आवश्यक हैं | Google news पर Update पाने के लिए हमें follow करें - Our Nation

Recently upload

Bhimashankar Jyotirlinga : भीमाशंकर क्यों प्रसिद्ध है ? भीमाशंकर मंदिर का निर्माण किसने करवाया ?

अनन्त कोटि के स्वामी भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में ( 12 Jyotirlinga ) , पूरे ब्रह्मांड की शक्ति का वास माना जाता है। पुराणों में शिव की...