Translate

May 3, 2017

Hero glamour 2017


Hero bike glamour is power full engine , glamour bike is like by people,
New glamour,



दोपहिया वाहन कम्पनी hiro motors corp. ने अपनी पुरानी बाइक ' glamour  '  को bs4 मानक के अनुशार भारतीय बाजार में उतारा है। आपको बता दें की भारत में बीएस3 पर वेन के सभी two wheeler कंपनियों में बाइक में bs4 मानक के अनुरूप बनाना शुरू कर दिया है।



Glamour bike engine is powerful , hero company lunch new glamour bike
Hero glamour engine




Hero motor Corp ने glamour me 125cc  का single cylinder  air-cooled engine दिया है जो i3smart  start / stop technology  से लेस है। glamaur का इंजन 11.4 bhp की पॉवर पर 11 nm का टॉर्क जनरेटर करता है। कंपनी ने glamaur bike में 6speed मेनुअल गियर बॉक्स  दिया है। मीडिया में मिली खबरों के अनुशार कम्पनी दावा करती है की बाइक का माइलेज 60kmpl का होगा।


Glaumaur 2017 , hero company lunch new glamour in 2017
Hero glamaur


Glamaur price

Hero ने  इस बाइक के दो वैरियंट दिए है ड्रम ब्रेक वैरियंट और डिस्क ब्रेक वैरियंट । अगर हम ड्रम ब्रेक वैरियंट की बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत 58 हजार के लगभग रखी है वहीं डिस्क ब्रेक वैरियंट की कीमत 60 हजार के लगभग है।

No comments:

Post a Comment

आप हमें आपके विचार लिख सकते हैं | आपके दिए गए सुझाव हमारे लिए आवश्यक हैं | Google news पर Update पाने के लिए हमें follow करें - Our Nation

Recently upload

Bhimashankar Jyotirlinga : भीमाशंकर क्यों प्रसिद्ध है ? भीमाशंकर मंदिर का निर्माण किसने करवाया ?

अनन्त कोटि के स्वामी भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में ( 12 Jyotirlinga ) , पूरे ब्रह्मांड की शक्ति का वास माना जाता है। पुराणों में शिव की...