Translate

May 2, 2017

क्या आपके पास हैं ये कार

Tata motors ने कार बाजार में अपनी कई गाड़ियों से धूम मचा दी है। tata motors में भारतीय बाजार में tata nano जैसी लखटकिया सस्ते दामों उतारने वाली पहली कंपनी है । आपको बतादें की tata nano को tata मोटर्स ने 2010 में लॉन्च किया था। मीडिया में मिली खबरों के अनुशार Tata motors  चार कारों का प्रोडक्शन बंद करने जा रही  वो हैं इंडिका, इंडिगो सीएस और सूमो।


Nano car ,
Tata nano
Hyundai new Xcent 

BMW : SUPER BIKE

FLYING CAR जो आसमान में सफ़र कराये

बंद होने की क्या है बजह

 आपको बता दें कि नैनो को भारत के मार्केट में 2010 में लॉन्च किया गया था । लखटकिया nano से कंपनी को काफी उम्मीद थी । लेकिन nano भारतीय बाजार में अच्छा मार्केटिंग नहीं कर पाई और  दूसरी तरफ इंडिका और इंडिगो सीएस भारत के मार्केट में अच्छा प्रदर्शन नही है। मीडिया में मिली खबरों के अनुशार tata motors इसी वजह से इन कारों का प्रोडक्शन बंद करने का मन बना रही है। 

Indica

Indigo



Tata motors 2020 तक नई कारों को करेगी विकसित
Tata motars कंपनी से मिली ख़बरों के मुताबिक 2020 तक  चार नई कारों को लॉन्च करेगी। साथ ही एक-एक करके पुरानी कारों को बंद करेगी।  tata motors  का कहना है कि नैनो की वजह से कंपनी को काफी ज्यादा नुकसान हो रहा है। ये ही वो वजह है कि नैनो का प्रोडक्शन बंद कर दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

आप हमें आपके विचार लिख सकते हैं | आपके दिए गए सुझाव हमारे लिए आवश्यक हैं | Google news पर Update पाने के लिए हमें follow करें - Our Nation

Recently upload

Bhimashankar Jyotirlinga : भीमाशंकर क्यों प्रसिद्ध है ? भीमाशंकर मंदिर का निर्माण किसने करवाया ?

अनन्त कोटि के स्वामी भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में ( 12 Jyotirlinga ) , पूरे ब्रह्मांड की शक्ति का वास माना जाता है। पुराणों में शिव की...