Translate

Jun 5, 2019

Samsung ने दुनिया का सबसे पहला 8k QLedलॉन्च किया। जानें price और फीचर्स

Samsung ने मंगलवार को देश में दुनिया का पहला 8k QLED TV लॉन्च करने की घोषणा की है। एक्सपर्ट की मानें तो यह 8k QLED TV SAMSUNG के लिए यूनिक प्रोडक्ट माना जा रहा है। Samsung 8k QLED को 4 मॉडल में लॉन्च करने जा रहा है। Samsung 98inch, 82inch, 75 inch और 65 inch जो 33मिलियन पिक्सेल में  मौजूद होगा ।

Samsung QLED 8K Features -

अगर हम इसके फ़ीचर की बात करें। तो यह दुनिया का सबसे पहला 8k Q LED TV माना जा रहा है। इसमें Quantum  processor 8k द्वारा संचालित 8k Upscaling है। जो उपयोगकर्ता को HDMI,USB से देखे जाने वाली सामग्री को 8k Resolution में कन्वर्ट कर देगी। अगर आपके सेटअप बॉक्स में या आपके पास 8k रेसोलुशन के कंटेंट नहीं है। तो आपका tv आपके कंटेंट को 8k रेसोलुशन में परिवर्तन करने की क्षमता रखता है। इसके अलावा Samsung 8k QLED में वॉइस कमांड दिया गया है। जो GOOGLE ASSISTANT की मदद से आपके बोलने पर सर्च कर काम करता है। साथ ही इसमें एप्पल गैजेट के लिए ऐरप्ले का भी ऑप्शन दिया गया है। जो एप्पल के मोबाइल को आसानी से मिरर कर सकता है।

 SAMSUNG 8K QLED PRICE 
 SAMSUNG 8K QLED भारतीय बाजार में offline और online दोनों तरह से खरीद सकेंगें। अगर इसके कीमत की बात करें तो samsung 98 इंच QLED की कीमत 59,99,900,  85INCH 16,99,900 रुपये , 75inch 10,99,900 रुपये और 65inch एलईडी टीवी की कीमत का कोई खुलासा नहीं किया है।

No comments:

Post a Comment

आप हमें आपके विचार लिख सकते हैं | आपके दिए गए सुझाव हमारे लिए आवश्यक हैं | Google news पर Update पाने के लिए हमें follow करें - Our Nation

Recently upload

Bhimashankar Jyotirlinga : भीमाशंकर क्यों प्रसिद्ध है ? भीमाशंकर मंदिर का निर्माण किसने करवाया ?

अनन्त कोटि के स्वामी भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में ( 12 Jyotirlinga ) , पूरे ब्रह्मांड की शक्ति का वास माना जाता है। पुराणों में शिव की...