Translate

Apr 18, 2017

Hero xtreme : भारत में जल्द हो सकती है लॉन्च






New hero Xtreme, honda new bike, honda sports bike,
Xtreme 200s
हीरो मोटोकॉर्प अपनी नयी  बाइक एक्सट्रीम new Xtreme को शानदार डिजाइन और पॉवरफुल इंजन powerful engine  के साथ भारत में जल्द ही लॉन्च करने वाली। एक्सट्रीम 200s exteme 200s  हीरो की पहली बाइक है जो 200 cc इंजन के में उपलब्ध होगी।  पहले एक्सट्रीम अपने 150 सीसी के इंजन की अपेक्षा 200 में पहले से ज्यादा पिकअप में होगी। स्पोर्ट्स में हीरो को पसंद करने वालों के लिए ये एक अच्छी खुशखबरी होगी।

Damadar engine ,
Xtreme powerful engine


दमदार इंजन ( powerful engine )
बाइक में 6स्पीड गियरबॉक्स, 200s का एयर कूल्ड  इंजन जो की 18.6ps की पॉवर और 17.2 N m टॉर्क 6000rpm  बाइक के अगर माइलेज की बात करें तो 35 किमी से अधिक का माइलेज दे सकती है। बाइक की स्पीड 155किमी/घंटे की रफ़्तार से दौड़ सकती है।

कुछ नया है
एक्सट्रीम 200S अपने मौजूदा 150cc मॉडल की तुलना में कहीं ज्यादा स्पोर्टी हो सकती है। साथ ही इस बाइक में कई अच्छे फीचर्स को भी शामिल किया जायेगा। फ्रंट रियर में पॉवरफुल डिस्कब्रेक, लुक , इंजिन आदि में बदलाब किये गए हैं।

No comments:

Post a Comment

आप हमें आपके विचार लिख सकते हैं | आपके दिए गए सुझाव हमारे लिए आवश्यक हैं | Google news पर Update पाने के लिए हमें follow करें - Our Nation

Recently upload

Bhimashankar Jyotirlinga : भीमाशंकर क्यों प्रसिद्ध है ? भीमाशंकर मंदिर का निर्माण किसने करवाया ?

अनन्त कोटि के स्वामी भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में ( 12 Jyotirlinga ) , पूरे ब्रह्मांड की शक्ति का वास माना जाता है। पुराणों में शिव की...