Translate

Jan 14, 2019

Samsung M series कहाँ से खरीदें आप ? इसी माह में होगा लॉन्च

भारतीय बाजार में Samsung पहली बार अपने M series के Smartphone उतारने जा रही है। Samsung M series जरिये भारतीय बाजर में अपनी खोई हुई शीर्ष स्थिति को पाने का है । Samsung M series के मोबाइल की कीमतें भारतीय बाजार में 20,000/- रुपये के आसपास बताई जा रही है।

Samsung M series
Samsung M Series

   मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Samsung M series के मोबाइल आप शुरुआत में केवल ऑनलाइन Samsung , Amazon की website से ही खरीद सकते हैं।

28 January  से भारतीय बाजार में मिलेगा Samsung M Series मोबाइल

Samsung India के वरिष्ठ उपाध्यक्ष असीम वारसी ने कहा है कि Samsung India Galaxy M Series का मोबाइल भारतीय बाजार में पहली बार 28 जनबरी को लॉन्च करने वाली है। आगे उन्होंने बताया कि इस series को विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए बनाया गया है ।
  चीन की दिग्गज  स्मार्टफोन कंपनी  शाओमी की अपार सफलता के बाद से    साउथ कोरिया की Samsung First पायदान से फिसल कर secund नंबर पर पहुचं गई थी। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अब samsung भारतीय बाजार में अपनी खोई हुई जगह पाने के लिए M Series का मोबाइल लॉन्च कर रही है।

आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगी हो , तो आप shere जरूर करें । और हमें social मीडिया पर फॉलो करें 

No comments:

Post a Comment

आप हमें आपके विचार लिख सकते हैं | आपके दिए गए सुझाव हमारे लिए आवश्यक हैं | Google news पर Update पाने के लिए हमें follow करें - Our Nation

Recently upload

Bhimashankar Jyotirlinga : भीमाशंकर क्यों प्रसिद्ध है ? भीमाशंकर मंदिर का निर्माण किसने करवाया ?

अनन्त कोटि के स्वामी भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में ( 12 Jyotirlinga ) , पूरे ब्रह्मांड की शक्ति का वास माना जाता है। पुराणों में शिव की...