Translate

Jun 27, 2019

Samsung का यह मोबाइल हुआ सस्ता price जानने के लिए ...

Samsung J6 को पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए खुश-खबरी है। Samsung India ने Galaxy J6 की कीमत कम कर दी हैं। आपको बतादें की अभी तक Galaxy J6 ( 4GB/64GB ) 11,290 रुपये में Online Flipkart पर sell किया जा रहा था। वह अब online Flipkart पर 9490 रुपये में उपलब्ध है। आपको बतादें की अभी भी 3GB/32GB की कीमत 10,490रुपये ही है।
Samsung Galaxy j6 price online on flipkart

Samsung Galaxy J6 Features

आपको बतादें की Samsung Galaxy J6 को भारत मे पिछले साल मई में लॉन्च किया गया था। Galaxy J6 के दो वैरियंट 3GB/32GB और 4GB/64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया था।  कंपनी ने इसमें Infinty Display panel के साथ 5.6inch HD डिस्प्ले दिया है। samsung ने अपना Exynos 7070 processor का उपयोग किया है। यह दो वैरियंट 3GB/32GB और 4GB/64GB में उपलब्ध है। एक्सपेंडेबल मैमोरी के लिए अलग से SDCARD SLOT और ऐरफोन जैक भी दिया गया है। अगर हम इसके कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 13 Megapixel रियर सिंगल कैमरा तो वहीं सेल्फी के लिए 8मेगापिक्सल का Led के साथ फ्रंट कैमरा दिया हुआ। जिससे आप रात के समय भी सेल्फी ले सकते हैं।

whare to buy Galaxy J6

Samsung Galaxy J6 को  ग्राहक Flipkart से 9,490 रुपये में खरीद सकते हैं। 4GB RAM और 64GB ROM वाला वैरियंट खरीद सकते हैं। तो वहीं 3GB RAM और 32GB ROM वाला मॉडल की प्राइस अभी इस मॉडल से ज्यादा प्राइस के साथ Flipkart On-line पर बिक रहा है। flipkart पर यह मॉडल Cash on delivery और Easy EMI पर उबलब्ध है। 

No comments:

Post a Comment

आप हमें आपके विचार लिख सकते हैं | आपके दिए गए सुझाव हमारे लिए आवश्यक हैं | Google news पर Update पाने के लिए हमें follow करें - Our Nation

Recently upload

Bhimashankar Jyotirlinga : भीमाशंकर क्यों प्रसिद्ध है ? भीमाशंकर मंदिर का निर्माण किसने करवाया ?

अनन्त कोटि के स्वामी भगवान शिव के 12 ज्योतिर्लिंगों में ( 12 Jyotirlinga ) , पूरे ब्रह्मांड की शक्ति का वास माना जाता है। पुराणों में शिव की...